21.7 C
Delhi
October 22, 2019
Life Style

जब किरदार में जान डालने के लिए गंजी हो गई ये बॉलीवुड सुपरस्टार्स

एक सच्चा कलाकार वह होता है जो अपने रास्ते आने वाली हर चुनौती को उठाने की हिम्मत रखता है। भूमिका में फिट होने के लिए अक्सर बॉलीवुड सितारों से अपने लुक के साथ प्रयोग करने की उम्मीद की जाती है। जबकि भूमि पेडनेकर और आमिर खान जैसे अभिनेताओं ने अकल्पनीय वजन बढ़ाया और घटाया साथ ही रणदीप हुड्डा जैसे अभिनेताओं ने सरबजीत के चरित्र में पूरी तरह से फिट होने के लिए वजन घटाया। कहते हैं कु लड़कियों की सुंदरता उनके खूबसूरत बाल बढ़ाते हैं लेकिन बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियाँ ऐसी भी हैं जिन्होंने अपने बालो का त्याग किया ताकि वे अपने किरदार को निभाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दे सकें। एक नज़र डालते हैं बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों पर जो फिल्मों के लिए गंजी हो गईं।

शबाना आज़मी 
शबाना आज़मी को सबसे पहले दीपा मेहता निर्देशित फ़िल्म वाटर में साइन किया गया था। फिल्म विधवा के जीवन पर आधारित थी। लिहाजा, शबाना को अपने बाल मुंडवाने पड़े। दुर्भाग्य से, फिल्म ने कई विवादों को आकर्षित किया और शबाना को फिल्म से बाहर कर दिया गया।
नंदिता दास
बेहद प्रतिभाशाली नंदिता दास अभिनेत्री ने शबाना आज़मी के साथ उसी प्रोजेक्ट के लिए अपने बाल मुंडवा लिए। वह भी बाद में बाहर हो गई क्योंकि फिल्म पर विवाद के कारण निर्माताओं ने फिल्म की शूटिंग को अनिश्चितकाल के लिए रोक दिया।

Related posts

जब घर में कुछ न हो तो बनाएं प्याज की यह स्वादिष्ट सब्जी

GIL Admin

डेंगू के इस मौसम में बच कर रहें, जानिये बीमारी के लक्षण और बचाव के उपाय

GIL Admin

देवी की प्रसन्न करने के साथ ही रखें अपनी सेहत का ख्याल

GIL Admin

Leave a Comment