21.7 C
Delhi
October 22, 2019
पंजाब और हरियाणा

अधिकारियों को न धमकाएं मजीठिया मेरे साथ लड़ें राजनीतिक लड़ाई

लुुुधियाना दाखा विधानसभा सीट के उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार कैप्टन संदीप सिंह संधू ने आज अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया से कहा कि वह उनसे राजनीतिक रूप से लड़ें न कि पुलिस अधिकारियों और अन्य सरकारी अधिकारियों को डराने की कोशिश न करें।
आज यहां हलके के विभिन्न गांवों में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कैप्टन संधू ने मजीठिया द्वारा कई पुलिस अधिकारियों का नाम लेकर उन्हें धमकियां देने की निंदा की। संधू ने कहा कि यदि मजीठिया ने एसएचओ स्तर के अधिकारियों को टारगेट करना शुरू कर दिया है तो इसका अर्थ है कि उन्हें अहसास हो गया है कि वह पहले ही राजनीतिक लड़ाई हार चुके हैं।
कांग्रेस उम्मीदवार ने कहा कि अकालियों ने महसूस किया है कि वे दौड़ से बाहर हो गये हैं और चुनाव नतीजों से पहले बहाने खोजने की कोशिश कर रहे हैं ताकि वे अपनी हार के लिए पुलिस और अन्य अधिकारियों को दोषी ठहरा सकें। कैप्टन संधू ने कहा कि लोग न तो पवित्र गुरु ग्रंथ साहिब के बलिदान को भूले हैं और न ही ड्रग्स के कारण सैकड़ों युवाओं की मौतों को भूले हैं, जिसके लिए अकाली जिम्मेदार हैं।
कांग्रेस उम्मीदवार ने कहा कि वह नकारात्मक प्रचार में विश्वास नहीं करते। संधू ने चेतावनी दी कि चूंकि अकालियों ने अपनी पुरानी रणनीति के तहत हाथ मोड़ना और अधिकारियों को डराना शुरू कर दिया है, लेकिन यह सब अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता क्षेत्र का विकास होगा।

 

Related posts

कांग्रेस वर्करों के खिलाफ हर झूठी एफआईआर का हिसाब लेंगे : कैप्टन संधू

GIL Admin

हुड़दंग करने से रोका तो युवकों ने की वारदात, एएसआई समेत 3 पुलिस कर्मियों को डंडों से पीटकर किया घायल

GIL Admin

इंदौर-अमृतसर एक्सप्रेस का यमुनानगर-जगाधरी स्टेशन पर ठहराव

GIL Admin

Leave a Comment